- Advertisement -
होम Nagpur Video: आपको बिजली विभाग का तकनीकी ज्ञान नही है, आप मत बोलिये...

Video: आपको बिजली विभाग का तकनीकी ज्ञान नही है, आप मत बोलिये ….

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
- Advertisement -


गृहमंत्री के ट्वीट पर बावनकुले ने दिया जवाब

नागपुर– राज्य के पूर्व ऊर्जामंत्री चंद्रशेखर बावनकुले ने मुंबई में पिछले वर्ष ऑक्टोबर 12 तारीख को हुए पावरग्रिड फेलियर का कारण चीन द्वारा साइबर अटैक को बचकाना और झूठा बयान बताया है. राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट के माध्यम से बावनकुले को कहा है कि आपको तकनीकी चीजें नही समझेगी, आप इसपर बोलकर अपनी हंसी मत उड़ाइये.

इस पर बावनकुले ने इसका जवाब देते हुए कहा है कि गृहमंत्री देशमुख को बिजली विभाग कभी नही समझेगा.12 ऑक्टोबर की घटना साइबर अटैक के कारण नहीं हुई थी. 10 ऑक्टोबर से ही बिजली की 400 केवी की दो लाइन ब्रेकडाउन में गई थी.

आपके अधिकारियों ने वह ब्रेकडाउन अटेंड नहीं किए थे. इन दो लाइन्स का लोड तीसरी और चौथी लाइन पर आया था. तीसरी लाइन भी ओवरलोड होने के कारण फेल हो गई थी और इसके बाद चौथी लाइन पर लोड आया और वो भी जानेवाली थी.तब ऑपरेटर ने चौथी लाइन बंद की थी. 10 ऑक्टोबर से लेकर 12 ऑक्टोबर तक कोई भी साइबर अटैक नही हुआ.

बावनकुले ने कहा है कि अधिकारियों की लापरवाही के कारण यह घटना हुई थी.साइबर अटैक कंडक्टर टूटने पर नही होता है. इसलिए गृहमंत्री अनिल देशमुख जी बिजली विभाग पर मत बोलिये, आपको इसपर तकनीकी ज्ञान नही है और 12 करोड़ जनता को आप मूर्ख मत बनाइये.



Source link

- Advertisement -
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
- Advertisement -

Stay Connected

16,985फैंसलाइक करें
2,458फॉलोवरफॉलो करें
61,453सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

Must Read

- Advertisement -

Related News

- Advertisement -

Leave a Reply Cancel reply

en_USEnglish
hi_INहिन्दी en_USEnglish
%d bloggers like this: